About Me

About Me


Hello Friend's - दोस्तों स्वागत है आप लोगो का मेरी नए ब्लॉग में आप लोगो में बहुत ऐसे लोग होंगे जो आप मेरी वेबसाइट www..computerjankar.in को जानते होंगे मेरी साईट को आप यहाँ क्लीक कर के देख सकते है। दोस्तों आप सोच रहे होंगे की मेरी एक वेबसाइट तो है फिर मैंने ये दूसरी वेबसाइट क्यों बनाई है आपका संकोच मैं साफ़ कर देता हूँ दोस्तों ये ब्लॉग मैंने इसलिए बनाया है ताकि मैं आप लोगो को अपने बारे में पूरी जानकारी दे सकूँ। 

अब मैं अपने बारे में कुछ बता दूँ आपको मेरा नाम मोहम्मद राशिद अली है और मैं मोहल्ला नारियल तर पोस्ट लार , थाना लार तहसील सलेमपुर जिला देवरिया उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं कोई इंजीनियर या कोई वेब डिज़ाइनर नहीं हूँ सिर्फ एक छोटा मोटा ब्लॉगर हूँ दोस्तों मैंने अपना ब्लॉग सिर्फ इसलिए बनाया है ताकि जो भी जानता हूँ वो सब आप लोगो को बता सकूँ और मैं आप लोगो की मदद सिर्फ इसलिए करना चाहता हूँ क्यूँ की मुझे लोगो की मदद करना अच्छा लगता है।

दोस्तों मैंने सुना है ज्ञान बाँटने से ही बढ़ता है तो इसलिए मैंने अपना ज्ञान बाँटना शुरू कर दिया क्यूँ की मुझे अपना ज्ञान बढ़ाना है। अगर आप भी ज्ञानी बनना चाहते है आज से अपने ज्ञान को लोगो में बाँटिये एक दिन आप बहुत बड़े ज्ञानी बन जायेंगे। दोस्तों कहा गया है की अगर आपको बड़ा आदमी बनना तो जरूरी नहीं आपके पैसा हो सिर्फ आप अपने जरिए लोगों को फायदा पहुँचाते रहीए एक दिन आप बहुत बड़े आदमी बन जायेंगे। दोस्तों अगर मुझसे कोई गलती हो जाए तो छोटा भाई समझ कर माफ़ कर दीजियेगा।

दोस्तों अगर आप मेरे पोस्ट अपने व्हाट्सएप्प पर पाना चाहते है तो मेरा नम्बर 8090047675 को एड करें और मुझे अपना नाम और ईमेल सेंड करीए आपको मेरे पोस्ट व्हाट्सएप्प पर मिलते रहेंगे।
दोस्तों मेरा फेसबुक पेज जरूर लाइक करें मेरा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लीक करें

मुझे मेल करने के लिए यहाँ क्लीक करें


Comments